सोनिया के सामने रोकर छोड़ी पार्टी? राहुल गांधी ने नाम लिए बिना कसा तंज तो अशोक चव्हाण ये बोले

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

Ashok Chavan rejects Rahul Gandhi's 'crying' leader remark
Ashok Chavan and Rahul Gandhi
social share
google news

Maharashtra News: राहुल गांधी ने बीते दिन यानी 17  मार्च को मुंबई में अपनी भारत जोड़ों न्याय यात्रा समाप्त की. इस मौके पर मुंबई के ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में कांग्रेस सहित INDIA अलायंस के तमाम नेता शामिल हुए.  यहां राहुल गांधी ने तकरीबन एक घंटे का भाषण दिया. राहुल गांधी ने अपने भाषण में लोकसभा चुनाव 2024, देश में भ्रष्टाचार, लोकतांत्रिक संस्थानों की खत्म होती स्वायत्तता के साथ ही देश में लोकतंत्र को खतरा जैसी बातें कही. इसी बीच उन्होंने केन्द्रीय जांच एजेंसियों ED, CBI का विपक्ष के नेताओं पर शिकंजा कसते हुए डरा, धमकाकर उन्हें जबरन बीजेपी-NDA में शामिल करने की बात भी कही. 

राहुल गांधी ने किसी नेता का नाम न लेते हुए कहा कि, महाराष्ट्र में ऐसे ही एक नेता बीजेपी में शामिल होने से पहले उनके पास आए थे सोनिया गांधी के पास बैठकर रोए भी थे. राहुल गांधी ने कहा, उस व्यक्ति ने व्यक्तिगत रूप से सोनिया गांधी से बात की और यह स्वीकार करते हुए रोया कि, उसके पास बीजेपी का मुकाबला करने के लिए कोई ताकत नहीं है और उसे जेल जाने का डर है. 

राहुल ने अशोक चाव्हाण को टारगेट करते हुए कही बात 

माना ये जा रहा है कि, राहुल गांधी ने ये बातें पिछले दिनों कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चाव्हाण को लेकर कही. पार्टी छोड़ने के तुरंत बाद चाव्हाण को बीजेपी ने राज्यसभा भेज दिया. दिलचस्प बात ये है कि, केंद्र की बीजेपी सरकार ने पिछले दिनों संसद में कांग्रेस की नाकामियों को लेकर एक श्वेत पत्र जारी किया था जिसमें अशोक चव्हाण के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहने के दौरान 'आदर्श आवास योजना' में घोटाले का जिक्र था. 

अब अशोक चाव्हाण ने राहुल की बातों से कर दिया इनकार 

राहुल के उनसे और सोनिया गांधी से मिलने और रोने की बातों पर अशोक चाव्हाण ने आज मीडिया को कहा कि, कल राहुल गांधी ने दावा किया कि महाराष्ट्र का एक नेता मेरी मां के सामने रोया और कहा की मैं बीजेपी और एजेंसियों का दबाव नहीं सह सकता और फिर उन्होंने पार्टी छोड़ दी. उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने कल की रैली में जो भी कहा है वह पूरी तरह से निराधार है. पार्टी छोड़ने से पहले मैं सोनिया जी से मिला ही नहीं हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT