Irani President On Kashmir : पाकिस्तान ने ईरानी राष्ट्रपति के सामने उठाया कश्मीर का मुद्दा, राष्ट्रपति इब्राहम रईसी ने दिया करारा जवाब

अजीत सिंह

22 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 22 2024 11:13 PM)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ईरानी राष्ट्रपति के सामने कश्मीर का राग अलापा है .जिसपर ईरान ने भी सबके सामने जवाब दे दिया. पाकिस्तान को लगा था कि ईरान की तरफ से इसपर जवाब आएगा पर ईरानी राष्ट्रपति ने इस मुद्दे पर कुछ बोला ही नहीं और ये देख पाकिस्तान के प्रधानमंत्री चौंक गए.

follow google news

Iran On Kashmir :पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ईरानी राष्ट्रपति के सामने कश्मीर का राग अलापा है .जिसपर ईरान ने भी सबके सामने जवाब दे दिया. दोनों देशों की तरफ से की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाजा-फिलिस्तीन के मुद्दे पर बोलते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के साथ की बात की दुनिया में गाजा के लिए खड़े हो रहे लोगों की बात की और यूनाइटेड नेशन के रेजोल्यूशन की बात करते-करते वो कश्मीर पर आ गए. उन्होंने कहा कश्मीर की वादी उनके खून से सनी है और मैं ईरान की सरकार और वहां की अवाम का शुक्रियादा करता हूं कि आपने कश्मीरियों के लिए आवाज उठाई और इंसाल्लाह वो दिन आएगा जब कश्मीरियों को उनका हक मिलेगा.

यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp