लाइव

Loksabha Elections 2024 Live: दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया विरोध प्रदर्शन

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Loksabha Chunav 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ी सभी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़े ताजा अपडेट्स और देश की राजनीति की लेटेस्ट न्यूज को सबसे पहले हासिल करने के लिए बने रहें न्यूज Tak के साथ.

 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 02:00 PM • 28 Apr 2024

    दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया विरोध प्रदर्शन

    कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को उत्तर पूर्वी दिल्ली से INDIA ब्लॉक के तहत लोकसभा प्रत्याशी बनाया है और आज उनका पहला चुनावी कार्यक्रम होने जा रहा है. इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कन्हैया के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए स्थानीय उम्मीदवार की मांग की है. उत्तर पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस से लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कन्हैया कुमार का आज पहला चुनावी कार्यक्रम है.

  • 12:29 PM • 28 Apr 2024

    वायनाड सीट जीतने के PFI की मदद ले रही कांग्रेस: PM मोदी

    PM Modi: कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस वायनाड में जीतने के लिए पीएफआई की मदद ले रही है. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को राजा, महाराजाओं का योगदान याद नहीं आता। वोट बैंक के लिए वे राजा, महाराजा के खिलाफ बोलते हैं लेकिन नवाबों, बादशाहों, सुल्तानों के खिलाफ उनमें एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है। कांग्रेस की तुष्टीकरण की मानसिकता अब खुलकर देश के सामने आ रही है.

     

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT