पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे से DMK को होगा फायदा, जानिए ऐसा क्यों बोले एमके स्टालिन

NewsTak Web

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

MK Stalin Exclusive Interview: लोकसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन बचे है. ऐसे में सभी पार्टियां अपने प्रचार में जुटी हैं. चुनावी प्रचार के दौरान पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहा और अपनी जीत को लेकर बड़े-बड़े दावे भी कर रहा है. इसी बीच हमारे सहयोगी चैनल इंडिया टुडे के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई से बात करते हुए डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टैलिन ने राज्य की सभी 40 सीट जीतने का बड़ा दावा ठोका है. 

स्टैलिन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में 'INDIA' तमिलनाडु और पुडुचेरी की सभी 40 सीटें जीतेगा। मोदी फैक्टर पर टिप्पणी करते हुए डीएमके प्रमुख ने कहा, पीएम मोदी जितना अधिक तमिलनाडु आएंगे, उतना ही डीएमके को फायदा होगा.

उन्होंने आगे कहा कि 'AIADMK तमिलनाडु में मुख्य विपक्ष है,भाजपा राज्य में सिर्फ नाटक कर रही है.भाजपा और अन्य विपक्षी दलों द्वारा लगाए गए DMK के भीतर परिवारवाद और भ्रष्टाचार के आरोपों पर स्टालिन ने कहा कि लोग सच्चाई जानते हैं. चुनावी बांड को लेकर सीएजी रिपोर्ट सामने आ गई है और अबसब जानते हैं कि कितना पैसा ठगा गया था.' 

'INDIA' के सत्ता में आने की उम्मीद जताते हुए स्टैलिन ने कहा कि वह चेन्नई के साथ-साथ दिल्ली में भी राजनीतिक भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं.

कौन होगा 'INDIA' का पीएम उम्मीदवार?

एमके स्टालिन ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद 'INDIA' सत्ता में आएगा। यह पूछे जाने पर कि अगर 'INDIA' सत्ता में आता है तो प्रधानमंत्री कौन होगा, इसपर उन्होंने कहा कि 'हम उस समय की स्थिति के आधार पर फैसला करेंगे। अभी कोई घोषणा नहीं है'.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मोदी पर जुबानी हमला

इंडिया टुडे टीवी के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जितनी बार दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे, उतना ही उनकी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) को फायदा होगा. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तमिलनाडु आते हैं और झूठ फैलाते हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये चुनाव करो या मरो के बराबर- स्टैलिन

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक एम.के स्टालिन का कहना है कि आगामी चुनाव काफी महत्वपूर्ण चुनाव होगा, उनके अनुसार ये चुनाव भारतीय लोकतंत्र के लिए करो या मरो की लड़ाई है. स्टैलिन का मानना है कि उनके पास एक मजबूत टीम है, जिसमें अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, उद्धव ठाकरे जैसे नेता हैं और समय की गंभीरता को पहचानते हुए इस लड़ाई में सब एकजुट हैं.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT