लाइव

National News Live Updates: CM केजरीवाल को अभी रहना होगा जेल में ही, दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

arvind kejriwal
arvind kejriwal
social share
google news

National News Live Updates: देशभर की तमाम खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए न्यूज TAK ने एक खास 'लाइव ब्लॉग' शुरू किया है. इस लाइव ब्लॉग में पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविन्द केजरीवाल के साथ ही बीजेपी, कांग्रेस पार्टियों और देश में हो रही हर सियासी हलचल के साथ तमाम खबरों पर तत्काल अपडेट दिया जाएगा. देश की सियासत से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे न्यूज TAK के इस लाइव ब्लॉग से. 

आपको बता दें कि, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को बीती शाम यानी गुरुवार को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मिल गई. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से उन्हें एक लाख रुपये की जमानत राशि पर ये राहत मिली है. वैसे आपको बता दें कि, जांच एजेंसी ED ने जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक, एक लाख रुपये के मुचलके पर शुक्रवार यानी कल अरविन्द केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं.

 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 04:51 PM • 21 Jun 2024

    केजरीवाल को अभी रहना होगा जेल में

    आज अरविंद केजरीवाल की जमानत पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई और कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट ने फैसला सुनाए जाने तक केजरीवाल के जमानत के आदेश पर रोक लगा दी है. जानकारी एक मुताबिक सोमवार या मंगलवार को आदेश आ जाएगा. 

     

  • 11:19 AM • 21 Jun 2024

    हाई कोर्ट ने केजरीवाल के जमानत के फैसले पर लगाई रोक

    दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने का निर्देश दिया है. इसका मतलब है कि जब तक HC में सुनवाई नहीं होगी, तब तक अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर नहीं आएंगे.

     

  • ADVERTISEMENT

  • 10:59 AM • 21 Jun 2024

    केजरीवाल की जमानत के खिलाफ ED पहुंची हाई कोर्ट

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरविंद केजरीवाल की जमानत के आदेश को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी है जिस पर सुवाई जारी है. जस्टिस सुधीर कुमार जैन और रविंदर डुडेजा की अवकाश पीठ मामले की सुनवाई कर रही है.  ईडी की तरफ से पेश वकील ने कहा कि निचली अदालत में हमें इस मामले पर बहस करने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया गया. ASG राजू ने कहा, 'लिखित प्रस्तुतियां दाखिल करने के लिए समय नहीं दिया गया यह बिल्कुल भी उचित नहीं है'. ED ने PMLA की धारा 45 का हवाला दिया है. एएसजी राजू ने कहा कि हमारा मामला काफी मजबूत है. उन्होंने सिंघवी की मौजूदगी का विरोध किया. ED ने अपनी एसएलपी में कहा है कि जांच के महत्वपूर्ण पड़ाव पर केजरीवाल को रिहा करने से जांच पर असर पड़ेगा क्योंकि केजरीवाल मुख्यमंत्री जैसे अहम पद पर हैं.

  • 10:38 AM • 21 Jun 2024

    बीजेपी के मुंह पर करारा तमाचा है केजरीवाल जी को जमानत मिलना: संजय सिंह

    AAP नेता संजय सिंह ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल जी को जमानत मिली है, ये इस बात का संकेत है कि देश में न्याय व्यवस्था कायम है. आज का फैसला सत्य की जीत है और बीजेपी के मुंह पर करारा तमाचा है. अगर Modi-Amit Shah और BJP में थोड़ी सी भी शर्म बची है तो उन्हें अब झूठे केस बंद करने चाहिए और झूठे मुदकमों में जिन्हें जेल में रखा है, उन सभी को भी जेल से बाहर निकालना चाहिए. 

     

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT