सेक्स एजुकेशन पर नीतीश के बयान को PM मोदी ने बनाया मुद्दा, रैली में INDIA गठबंधन को घेरा

देवराज गौर

ADVERTISEMENT

चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार के सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर जमकर हमला बोला.
चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार के सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर जमकर हमला बोला.
social share
google news

PM Modi on Nitish Kumar:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही सेक्स एजुकेशन से जुड़े अपने बयानों पर माफी मांग ली, लेकिन ये मामला ठंडा पड़ता नजर नहीं आ रहा. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के गुना की चुनावी रैली में इसे मुद्दा बनाकर विपक्ष पर निशाने साधे. मोदी ने इसी बहाने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (INDIA) को भी खूब घेरा.

गुना की चुनावी रैली में नीतीश पर बरसे पीएम

आपको बता कि मंगलवार को बिहार जातीय सर्वे के लेटेस्ट आंकड़ों को बिहार विधानसभा में पेश किया गया. इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदन में बोल रहे थे. सदन में बोलते समय नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण और प्रजनन दर पर अपना ज्ञान दिया. पति-पत्नी के बीच के शारीरिक संबंधों को कुछ ज्यादा ही एक्सप्लेन कर बैठे. बाद में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने इसे लेकर नीतीश कुमार को घेर लिया. फिर बारी थी पीएम की. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी को हथियार बनाकर चुनावी रैली में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नीतीश तो बहाना, इंडिया गठबंधन निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, ‘इंडिया गठबंधन के एक बड़े नेता जो इंडिया अलायंस का झंडा लेकर घूम रहे हैं. जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति भांति के खेल कर रहे हैं.’ इंडिया अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माताएं-बहनें भी मौजूद थीं, भद्दी बातें की. कोई शर्म नहीं है उनको. इंडिया अलायंस का एक भी नेता माताओं बहनों के इतने भयंकर अपमान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ.’

नीतीश के बयान का सदन से लेकर सड़क तक विरोध हुआ. कई महिला विधायकों और विधानपरिषद सदस्यों ने नीतीश के बयान पर कड़ा विरोध दर्ज कराया. सदन में भी हंगामा हुआ. बाद में नीतीश कुमार ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT