इस तस्वीर के लिए ट्रोल किए जा रहे थे राहुल गांधी, सुप्रीया श्रीनेत ने बता दिया इसका सच

ADVERTISEMENT

Rahul Gandhi Viral Photo
Rahul Gandhi Viral Photo
social share
google news

Rahul Gandhi News: सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को फिर ट्रोलिंग से घेरने की कोशिश की गई. राहुल गांधी उज्बेकिस्तान दौरे पर थे. एयरपोर्ट पर क्लिक की गई फोटो को लेकर राहुल को निशाना बनाया गया, लेकिन कांग्रेस ने फोटो का सच बताकर बोलती बंद कर दी.

अनुमान लगाया गया कि राहुल की उज्बेकिस्तान जाते समय की फोटो है. एयरपोर्ट पर लगेज के साथ राहुल ग्रीन टीशर्ट में दिखे और उनके साथ दिखी ब्राउन जैकेट में एक महिला. देखते-देखते राहुल गांधी की फोटो वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर पूछा जाने लगा कि राहुल गांधी के साथ दिख रही लड़की कौन है?

सुप्रिया श्रीनेत ने दिया जवाब 

ट्रोल को जवाब देने के लिए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मोर्चा संभाला. ट्रोल करने वालों को बीजेपी वाला बताते हुए जमकर सुनाया. वायरल फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उन्होंने सही कहानी बता दी. सुप्रिया श्रीनेत के मुताबिक राहुल गांधी के साथ उनके बचपन के दोस्त अमिताभ दुबे हैं और महिला अमिताभ दुबे की पत्नी अमूल्या हैं. सुप्रिया ने जो फोटो पोस्ट की उसमें उन्होंने अमिताभ दुबे और अमूल्या को सर्कल भी कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजीव गांधी के स्कूल फ्रेंड सुमन दुबे के बेटे हैं अमिताभ 

टाइम्स ऑफ इंडिया की 15 जनवरी 2011 की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ और अमूल्या गोपालकृष्णन की शादी केरल में हुई थी और राहुल गांधी शादी में शामिल होने के लिए अलपुझा गए थे. अमिताभ के पिता सुमन दुबे गांधी परिवार के बहुत पुराने दोस्त हैं. जमाने से ये पारिवारिक दोस्ती चली आ रही है. राजीव गांधी के स्कूल फ्रेंड रहे सुमन दुबे राजीव गांधी फाउंडेशन के फाउंडिंग मेंबर हैं. राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तब सुमन दुबे उनके प्रेस एडवाइजर हुआ करते थे. सुमन दुबे के बेटे अमिताभ दुबे कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं और सुप्रिया श्रीनेत के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करते हैं. फिलहाल वो AICC मीडिया डिपार्टमेंट की रिसर्च एंड मॉनीटरिंग टीम के इनचार्ज हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT