मोए मोए की एक और प्रस्तुति… मोदी, राजनाथ, नड्डा, शाह के इस वीडियो पर क्यों लिए जा रहे मजे

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Bhartiya Janta Party: बीते दिन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसपर कांग्रेस मोए-मोए कर रही है. दरअसल बीजेपी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित हुआ जिसका समापन रविवार को हुआ. समापन समारोह में पीएम मोदी भी शामिल हुए. पीएम मोदी के स्वागत के समय एक ऐसा वाकया हुआ कि, उसका वीडियो बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है वो वाकया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अधिवेशन में शामिल होने जब कार्यक्रम स्थल पहुंचे तब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए एक बड़ी माला ले आए. जब ये तीनों नेता पीएम को माला पहना रहे थे तब मंत्री राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा ये दोनों नेता उस माला के अंदर आने की कोशिश कर रहे थे. तभी सामने मौजूद अमित शाह ने राजनाथ सिंह की ओर देखकर कुछ इशारा किया, फिर क्या पूरा मामला ही पलट गया. राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा पीछे हटते दिखाई दिए और पीएम मोदी को माला पहनाने लगे.

फिर क्या था कांग्रेस ने इस पूरे वाकये को झट से लपक लिया और बीजेपी नेताओं के इस वीडियो को उनपर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,‘ भाजपा के मंच पर Moye-Moye की एक और प्रस्तुति’. आप भी देखिए वो वीडियो

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पीछे हट जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की बातें लिख रहे है. विरोधी इसपर पार्टी के नेताओं की बेचारगी बता रहे है, वहीं समर्थक इसका बचाव करने में लगे हुए है.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT