जब संसद के अंदर कूदे शख्स ने मचाया बवाल, तब अंदर मौजूद राहुल गांधी की ये तस्वीर हो रही वायरल

NewsTak

ADVERTISEMENT

संसद में उपद्रवियों के हंगामे के दौरान सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के इस व्रेव मोमेंट की तारीफ हो रही है.
संसद में उपद्रवियों के हंगामे के दौरान सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के इस व्रेव मोमेंट की तारीफ हो रही है.
social share
google news

Rahul Gandhi in Parliament while Security Breach: नए संसद भवन में बुधवार, 13 दिसंबर को जब लोकसभा के अंदर दो शख्स कूदे तो गजब का बवाल मचा. उस वक्त लोकसभा की कार्यवाही चल रही थी. इसमें से एक शख्स अपने साथ कुछ ऐसा लाया था कि सदन में स्मोक ही स्मोक यानी धुआं ही धुआं हो गया.

इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल था. इस बीच कांग्रेस नेताओं और पार्टी के समर्थकों की तरफ से सदन में मौजूद राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर कर रहे हैं. राहुल गांधी इस तस्वीर में वहां अफरा-तफरी से प्रभावित होते नजर नहीं आ रहे. राहुल गांधी के इसी मोमेंट को कांग्रेस सहित सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे हैं. वे राहुल गांधी की बहादुरी की दाद दे रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- डरो मत

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सु्प्रिया श्रीनेत ने एक्स पर पोस्ट करते हुए राहुल गांधी की वो तस्वीर शेयर की और लिखा “‘डरो मत’, कहते ही नहीं करके भी दिखाते हैं”. तस्वीर के ऊपर यह कैप्शन भी लिखा है कि “जब संसद में अफरा-तफरी फैली थी, जननायक सीना तानकर खड़े थे.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डरो मत राहुल गांधी का ही स्लोगन है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने संसद में अपने भाषण के दौरान सरकार पर तंज कसने के लिए भी किया था. यह अब राहुल गांधी का तकिया कलाम बन चुका है, जिसका इस्तेमाल वह अक्सर अपनी रैलियों में भी करते दिखे हैं.

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर भर-भर के आ रहे कमेंट्स

एक्स पर आशीष नाम के एक यूजर ने पोस्ट कर लिखा है कि “भागना उनके खून में नहीं है. वह बहादुर हैं, वह निडर हैं, वह राहुल गांधी हैं”.

ADVERTISEMENT

एक और निमो यादव नाम के यूजर ने भी राहुल के इस मूमेंट को कुछ यूं शेयर किया. एक्स पर पोस्ट करते हुए वह लिखते हैं कि “अभी भारत में एकमात्र निडर व्यक्ति. ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी किसी भी तूफान का सामना करने के लिए तैयार हैं. वह एक निडर, साहसी व्यक्ति हैं. वह एक अल्फा मेल हैं.’

यूजर्स कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला की भी तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने दूसरे घुसपैठिये से धुएं का गोला छीनकर दूर फेंक दिया था. लोग उन्हें राहुल गांधी का सच्चा सिपाही बता रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT