'15 Sec दे दो, दोनों भाई गायब...' नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को लेकर ऐसा कहा कि मच गया बवाल

रूपक प्रियदर्शी

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Navneet Rana: 2013 तक अकबरुद्दीन ओवैसी की शोहरत ये थी कि हैदराबाद के दिग्गज नेता सलाहुद्दीन ओवैसी के बेटे और असदुद्दीन ओवैसी के भाई हैं. मुसलमानों के लाडले बनने के लिए जोश में आकर उन्होंने भयंकर विवादित बयान दिया था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी जाए तो हम 25 करोड़ 100 करोड़ हिंदुओं को खत्म कर देंगे. 11 साल पहले उसी बयान के चलते अकबरुद्दीन ओवैसी को 40 दिन तक जेल में रहना पड़ा था. हालांकि हेट स्पीच के केस में बरी हो चुके हैं अकबरुद्दीन ओवैसी. 

15 Sec पुलिस हटा लो, पता नहीं लगेगा दोनों भाई कहां गए- नवनीत राणा

2024 के चुनाव में अकबरुद्दीन ओवैसी के उसी बयान को चर्चा में लाईं नवनीत राणा. महाराष्ट्र की अमरावती सीट पर चुनाव खत्म होने के बाद नवनीत राणा हैदराबाद पहुंचीं प्रचार में माधवी लता का हाथ बंटाने. 2013 में अकबरुद्दीन ने 15 मिनट की बात कही थी. उसके जवाब में 2024 में नवनीत राणा ने भाषण दे डाला कि 15 सेकंड पुलिस हटा लो, पता नहीं लगेगा दोनों भाई कहां गए. 

तीन चुनावों के बाद चौथे चरण के चुनाव की सरगर्मी है. 13 मई को तेलंगाना में चुनाव होने हैं. पीएम मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी-सबके कैंपेन का सेंटर तेलंगाना बना हुआ है. तेलंगाना की 17 सीटों में हैदराबाद भी शामिल है. माना जा रहा है कि बीजेपी ने हिंदू इमेज वाली उम्मीदवार माधवी लता को उतारकर मुसलमानों की राजनीति करने वाले ओवैसी को कड़ी टक्कर दी है. नवनीत राणा के बयान को ओवैसी ने धमकी की तरह लिया. मोदी से मांग कर दी कि दे दीजिए जो नवनीत राणा चाहती हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट देना- नवनीत 

हैदराबाद में माधवी लता पहले से माहौल बनाए हुए हैं. रोड शो करते हुए मस्जिद को देखकर तीर चलाने का एक्ट करके अपने वोट बैंक को मैसेज दे दिया था. नवनीत राणा के आने से जोड़ी जोरदार हो गई. हालांकि हिंदुत्व वाली राजनीति में माधवी लता से सीनियर हैं नवनीत राणा. हो सकता है इसीलिए हैदराबाद में ड्यूटी लगाई गई हो. 

अमरावती में दूसरे फेज में चुनाव निपटने के बाद स्टार प्रचारक की ड्यूटी पर हैं. गुजरात, तेलंगाना में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हैं. नवनीत राणा भी चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री कराने की कोशिश में हैं. कांग्रेस को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट देना, जिसे जय श्री राम नहीं कहना है तो वो पाकिस्तान जा सकता है, हैदराबाद को पाकिस्तान बनाने से रोकने के लिए मतदान करना होगा, ऐसे भाषणों से नवनीत राणा खुद को और बीजेपी को चर्चा में बनाए हुए हैं. 

ADVERTISEMENT

2019 में निर्दलीय चुनाव लड़ी थी नवनीत

नवनीत राणा 2019 के प्रचंड मोदी लहर में अमरावती सीट से निर्दलीय चुनाव जीतकर वायरल हुई थी. निर्दलीय सांसद बनने के बाद बीजेपी की लाइन पर चल पड़ी. 2022 से और ज्यादा वायरल हुईं जब सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने पर अड़ गईं. 2024 का चुनाव आया तो बीजेपी ने पार्टी में लेकर अमरावती से टिकट दे दिया. अमरावती में अपना चुनाव लड़ते हुए बयान दे दिया कि देश में कोई मोदी लहर नहीं है. पीएम मोदी की हवा है, इस भ्रम में कोई ना रहे. विवाद होने के बाद अब महाराष्ट्र से तेलंगाना पहुंच गईं मोदी-मोदी और 400 सीटें जीतने के दावे करती हुई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT