केजरीवाल ही नहीं, इन नेताओं को भी जेल में डालने का है प्लान… पूरी लिस्ट लेकर आए राघव चड्ढा

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

Raghav Chadda Press Conference
Raghav Chadda Press Conference
social share
google news

News Tak: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी. ये आरोप सियासी रूप से विस्फोटक है. उन्होंने अपने iPhone पर हैकिंग के अलर्ट वाले मैसेज का जिक्र करते हुए बताया कि बीजेपी, इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (INDIA) के बनने से घबराई हुई है. इसीलिए वह विपक्ष के नताओं के फोन हैक करा रही है. उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि ऐसा कौन हो सकता है जो सिर्फ़ भाजपा के विरोधी सांसदों के iPhone हैक कर रहा है.

उन्होंने आगे बताया कि ‘2014 से 2022 के बीच में केन्द्रीय एजेंसियों CBI, ED के द्वारा जितने मुकदमें हुए उनमें से 95 फीसदी बीजेपी के विरोधी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ हुए. 125 बड़े नेताओं पर मुकदमे हुए जिसमें से 118 बीजेपी के राजनीतिक विरोधी थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को INDIA अलायंस के एकजुट होकर लड़ने का डर सता रहा है’.

राघव चड्ढा ने बताया कि ‘उनके सूत्रों ने उन्हें बताया कि INDIA अलायंस के टॉप नेताओं को जेल में डालने का प्लान है. विपक्ष की पार्टियों के प्रमुख नेताओं को अरेस्ट करके 2024 के चुनावों में जीत दर्ज करना चाह रही है. अगर पार्टी का नेता ही नहीं रहेगा तो वो चुनाव कैसे लड़ेगी, बीजेपी अकेले रेस में दौड़ेगी और जीत जाएगी. इस प्लान में पहला अरेस्ट AAP के अरविन्द केजरीवाल का होने वाला है. भाजपा झारखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, केरल और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों और उनके कारीबियों को जेल भेज कर 2024 का चुनाव जीतना चाहती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

iPhone हैक पर भी उठाए गंभीर सवाल

राघव चड्ढा ने कहा कि, ‘iPhone हैक का मामला ख़तरनाक है. मुझे कल एप्पल की तरफ़ से एक बड़ा मैसेज आया, जिसमे लिखा था कि आपका फ़ोन सरकार प्रायोजित स्पाईवेयर द्वारा हैक किया गया है. हैकरों ने माइक्रोफ़ोन और कैमरा का एक्सेस कर लिया है. ये बहुत ख़तरनाक है. ऐसा कैसे हुआ, किसने किया? यह भारत सरकार के सामने सवाल है.’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT