क्या केजरीवाल की मंत्री आतिशी को बीजेपी ने दिया ऑफर? जानिए इनकी कहानी 

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Atishi AAP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद से ही आम आदमी पार्टी और पूरा विपक्ष बीजेपी सरकार पर जमकर हमलावर है. इस बीच मंगलवार को AAP की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सनसनीखेज दावा किया है. आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए बीजेपी पर कई आरोप लगाए, कहा कि बीजेपी ने मेरे बहुत करीबी व्यक्ति के ज़रिए से पार्टी जॉइन करने के लिए ऑफर दिया है. 

आतिशी ने कहा कि मुझे कहा गया है या तो बीजेपी जॉइन करके अपना राजनीतिक कैरियर बचा लूं या अगर पार्टी जॉइन नहीं की तो आने वाले एक महीने में ईडी की ओर से गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मुझे बताया गया है कि जल्द ही हमारे आवास पर ED की छापेमारी होगी और फिर हमें हिरासत में ले लिया जाएगा. आतिशी के करीबी के माध्यम से उन्हें पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी को और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं.

आतिशी के घर और उनके रिश्तेदारों के आवास पर ED मारेगा रेड?

उन्होंने कहा कि, 'पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के पूरे शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया. पहले सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बीजेपी का इरादा है कि आने वाले 2 महीनों में लोकसभा चुनाव से पहले आप के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं.

अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेगा। बीजेपी को लगता है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी डर जाएगी. लेकिन रविवार को रामलीला मैदान पर लाखों लोगों के आने और सड़क पर आम आदमी पार्टी के संघर्ष के बाद, भाजपा आने वाले समय में हमारे चार बड़े नेताओं को जेल में डालेगी. आने वाले कुछ दिलों में मेरे निजी आवास पर ED की रेड होगी. मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर रेड होगी. उसके बाद हम सबको समन भेजे जाएंगे और फिर हमें गिरफ्तार किया जाएगा. इसके बाद आतिशी ने कहा की हम भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहते हैं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं.'

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आतिशी के आरोपों के बाद बीजेपी नेता हरीश खुराना ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि अपने उस करीबी व्यक्ति का नाम बताएं जिसने आपको ये जानकारी दी है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कौन हैं आतिशी?

आतिशी मार्लेना दिल्ली सरकार में कानून एवं न्याय विभाग मंत्री हैं. इस समय दिल्ली सरकार में आतिशी के पास सबसे अधिक 14 मंत्रालय हो गए हैं. दिल्ली सरकार में उनके अलावा किसी के पास इतने मंत्रालय नहीं हैं. केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आतिशी ने मोर्चा संभाल रखा है. आए दिन वो भाजपा सरकार को अपने पोस्ट के माध्यम से और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के घेरती नज़र आती हैं.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT