लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले BJP ने इस सीट पर मानी हार! टी राजा बोले- फिर फेल होंगे...

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

T Raja Singh: लोकसभा चुनाव के लिए छह चरण के चुनाव हो चुके हैं. आखिरी चरण के चुनाव 1 जून को होने वाले हैं और नतीजे 4 जून को आएंगे. इस बीच नतीजे आने से पहले ही तेलंगाना के बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने एक बड़ा बयान दे दिया है. उनका मानना है कि इस बार उनकी पार्टी हैदराबाद सीट से हारने जा रही है. हैदराबाद लोकसभा सीट पर चौथे चरण के तहत 13 मई को हुए थे. बता दें कि इस सीट से बीजेपी ने माधवी लता को उम्मीदवार बनाया था. उनका सामना AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी से था. ऐसे में टी राजा का ये बयान पार्टी में काफी सियासी हलचल पैदा कर सकता है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है.

ऐसा लग रहा है हम फिर फेल होंगे- टी राजा

चुनावी नतीजे आने से पहले बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने हैदराबाद लोकसभा सीट के नतीजे को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 'माधवी लता ने हैदराबाद में बहुत अच्छी लड़ाई लड़ी है. दुर्भाग्य से, हमें फर्जी वोटिंग की आशंका थी जो सभी बूथों पर बड़ी संख्या में हुई है. हिंदू महिलाओं के वोट बुर्के में डाले गए थे.  इसके आगे उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई के समर्थन में खड़ी है. दोनों भाइयों की एक रणनीति रही है जिसकी तेलंगाना में सरकार बनती है उनका समर्थन लेते हैं. ओवैसी ब्रदर्स तेलंगाना में जिसकी भी सरकार बनती है उनका समर्थन लेकर गलत काम करते हैं.

हैदराबाद लोकसभा सीट के नतीजे के सवाल पर टी राजा ने कहा कि 'इस बार भी नतीजे हमारे पक्ष में नहीं दिख रहे, मुझे लगता है इस बार भी हम असफल होने जा रहे हैं.'

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कौन हैं टी राजा?

टी राजा सिंह बीजेपी लीडर हैं. वे पहले तेलुगु देशम पार्टी टीडीपी में थे जिसके बाद उन्होंने बीजेपी में एंट्री ली. सिंह तेलंगाना के लिए पार्टी व्हिप के पद पर भी हैं. तेलंगाना में बीजेपी के लिए टी राजा तीन विधायकों में से एक हैं. टी राजा सिंह तेलंगाना की गोशमहल विधानसभा सीट से विधायक हैं. ये सीट हैदराबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत ही आती है. टी राजा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं.

ADVERTISEMENT

फलोदी सट्टा बाजार ने दिखाई माधवी की जीत

चुनावों में सटीक नतीजे दिखाने वाला राजस्थान के फलोदी बाजार के मुताबिक हैदराबाद सीट से माधवी लता जीत दर्ज कर सकती है. हैदराबाद ओवैसी का गढ़ रहा है. वे इस सीट पर चार बार सांसद रह चुके हैं. ऐसे में उन्हें यहां हराना माधवी के लिए काफी मुश्किल भी साबित होगा. माधवी हिंदू फेस के दम पर चुनावी मैदान में उतरी हैं. लेकिन आपको बता दें कि इस संसदीय क्षेत्र में 60 फीसदी से ज्यादा वोटर्स मुस्लिम हैं. कहा जाता है उनका एक तरफा वोट ओवैसी को जाता है.

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT