मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज या कोई और? BJP के प्रदेश कार्यालय पहुंचे ये दिग्गज नेता

देवराज गौर

ADVERTISEMENT

पर्यवेक्षक मंडल में शामिल मनोहर लाल खट्टर का सीएम हाउस पर शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया.
पर्यवेक्षक मंडल में शामिल मनोहर लाल खट्टर का सीएम हाउस पर शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया.
social share
google news

भोपालः मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर संशय आज खत्म हो जाएगा. केंन्द्रीय नेतृत्व द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक मंडल की आज विधायक दल के साथ बैठक के बाद यह तय हो जाएगा कि मध्य प्रदेश में “कौन बनेगा मुख्यमंत्री”. केंन्द्रीय पर्यवेक्षक मंडल में शामिल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, बीजेपी ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लकड़ा बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंच गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी प्रदेश कार्यालय पहुंच चुके हैं.

पर्यवेक्षक मंडल आज सुबह पहुंचा राजधानी भोपाल

आज सुबह पर्यवेक्षक मंडल राजधानी भोपाल पहुंचा था. भोपाल एयरपोर्ट पर पारंपरिक लोक नृत्य से तीनों का स्वागत किया गया. इसके बाद वह सीएम हाउस पहुंचे. सीएम हाउस में मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीनों पर्यवेक्षकों का स्वागत किया.

कार्यालय से हटाए गए शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर

आज शाम चार बजे से पर्यवेक्षकों की विधायक दल के साथ बैठक होगी. इसके बाद विधायक दल का नेता चुना जाएगा. अंतिम निर्णय बीजेपी आलाकमान लेगा. पर्यवेक्षकों के साथ विधायक दल की बैठक के लिए बीजेपी कार्यालय को सजाया गया है. बीजेपी कार्यलय से मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोस्टर हटा दिए गए हैं. कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा के पोस्टर लगाए गए हैं. विधायकों के बैठने के लिए मीडिया रूम में व्यवस्था की गई है. साथ ही विधायकों को 1 बजे तक कार्यालय पहुंचने के निर्देश थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पर्यवेक्षक मंडल विधायकों के साथ कर सकता है वन-टू-वन चर्चा

प्रदेश कार्यालय में मीडिया की एंट्री बैन की गई है. मीडिया के लिए कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर व्यवस्था की गई है. आज दोपहर 3.30 बजे विधायक दल की ग्रुप फोटो के बाद पर्यवेक्षक मंडल के साथ बैठक शुरू होगी. पर्यवेक्षक मंडल विधायकों के साथ वन-टू-वन चर्चा भी कर सकते हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT