चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Kangana Ranaut: बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ बदसलूकी का एक मामला सामने आया है. सांसद की तरफ से शिकायत की गई है कि उनको चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एलसीटी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ जड़ दिया है. कहा जा रहा है कि आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

संसदीय बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रहीं थी कंगना

खबर है कि कंगना भाजपा की संसदीय बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रही थीं. वह सुरक्षा क्लियरेंस कराने के बाद विमान में बोर्डिंग के लिए जा रही थीं. कंगना का दावा है कि एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर ने उनके साथ बहस की और उन्हें थप्पड़ मार दिया. मामले के बाद आरोपी कुलविंदर को हिरासत में ले लिया गया है. अब उनसे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.  साथ ही साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है.

मामले के बाद कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंडी से जीतीं थीं कंगना

बता दें कि बॉलीवुड से राजनीति में डेब्यू कर चुकीं कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जबरदस्त वोट हासिल करते हुए जीत दर्ज की है. उनके सामने कांग्रेस की ओर से विक्रमादित्य सिंह मैदान में थे. कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को 74755 के मार्जन से चुनाव में मात दी है. बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. बॉलीवुड में काफी फिल्में कर चुकी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT