कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर बोला ऐसा कि देनी पड़ रही सफाई, क्या फंस गई कांग्रेस?

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है. सभी पार्टी चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुट गई है. इसी बीच रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी कर दी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रणदीप के इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है.

सुरजेवाला ने क्या कहा?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक अप्रैल को हरियाणा के कुरूक्षेत्र में INDIA के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के लिए प्रचार करते हुए बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी कर दी. उनके बयान के बाद बीजेपी सुरजेवाला और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही है.

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा  'कि कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है, जो न केवल उनके लिए बल्कि सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक है.'

टिप्पणी पर क्या बोलीं हेमा मालिनी?

मथुरा से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी हेमा मालिनी ने सुरजेवाला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें (सुरजेवाला) जो भी टिप्पणी करनी है, करने दीजिए, जनता मेरे साथ है. उनके टिप्पणी करने से क्या होगा? मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. विपक्ष का काम ही बयानबाजी करना है. वे मेरे लिए अच्छी बात नहीं करेंगे. इसके आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी कहा है, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता. मैंने अपना काम किया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुरजेवाला को मिला समन

रणदीप सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी पर हरियाणा राज्य महिला आयोग ने उन्हें समन भेजा है. पूरे मामले को लेकर नोटिस में सुरजेवाला को 9 अप्रैल को आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

Randeep Surjevala

सीएम योगी ने कांग्रेस को घेरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महिलाएं उन्हें कड़ा सबक सिखाएंगी, बोले कि जब विपक्ष को हेमा मालिनी जी के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है, तो वह अब उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है.'

ADVERTISEMENT

सुरजेवाला ने दी सफाई

हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद सुरजेवाला ने सफाई देते हुए कहा कि उनका इरादा किसी को भी अपमान करने का नहीं था,वीडियो को तोड़-मोड़कर पेश किया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT