क्या वसुंधरा को स्टेज पर पता चला कौन बन रहा CM? हाथ में पर्ची के बाद का वीडियो वायरल

NewsTak

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे
वसुंधरा राजे
social share
google news

Chief Minister of Rajasthan: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक दल की बैठक में जब राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के रूप में भजन लाल शर्मा का नाम आया तो सब चौंके. इसलिए की एक तो ये नया नाम और दूसरा वसुंधरा राजे की दावेदारी एक झटके में खत्म हो गई. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वसुंधरा राजे एक पर्ची खोल उसे पढ़ती नजर आ रही हैं. लोग कह रहे हैं कि पर्ची खुलने तक राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तक को नहीं पता था कि पर्ची में किसका नाम है. और किसे मुख्यमंत्री बनाया जाना है.

वसुंधरा को भी पर्ची से पता चला राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री

जयपुर में मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हुई. मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा वसुंधरा राजे ने ही की. इससे पहले राजनाथ सिंह ने वसुंधरा राजे को एक पर्ची थमाई. जिसे लेकर वह काफी खुश नजर आ रही थीं. लेकिन जैसे ही उन्होंने उस पर्ची को खोला उनके हाव-भाव बदलते देखे गए. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश में देखने को मिला था. जब मुख्यमंत्री को लेकर मोहन यादव के नाम का प्रस्ताव शिवराज सिंह चौहान ने रखा था.

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

इस वीडियो को शेयर कर कांग्रेस के नेता अलग अलग दावा कर रहे हैं. इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास BV ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है, अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो… वो एक अलग ट्वीट में यह भी कह रहे हैं सीएम पर्ची से चुनना था तो विधायक दल की बैठक क्यों?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजस्थान में बीजेपी ने राजघराने से आने वाली दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा को डिप्टी सीएम बनाया है. एमपी में शिवराज राज समाप्त होने के बाद राजस्थान में इसे वसुंधरा की सियासी हनक कम होने के रूप में देखा जा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT