अरे मैडम जी बैठ जाइए… अमेठी में स्मृति ईरानी को युवक ने कहा कुछ ऐसा कि वायरल हुआ वीडियो

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Smriti Irani: उत्तर प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही है’. राहुल की यात्रा आज अमेठी में थी. वहीं उनसे पहले अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने भी जन संवाद यात्रा निकाली हुई है. ईरानी अपने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुन रही है और उसका समाधान करने की कोशिश कर रही है. इन्हीं सब के बीच स्मृति ईरानी एक व्यक्ति की शिकायत सुन रही थी तभी उन्होंने ऐसी बात कही जिसपर वहां खड़े एक युवक ने ऐसी बात कह दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा वाकया.

सोमवार को स्मृति अमेठी के ‘रानि टीकरमाफी’ पहुंचीं जहां वो लोगों से उनकी समस्याओं को सुन रही थीं. इसी दौरान एक शख्स अपनी शिकायत लेकर उनके पास पहुंचा और उसने कहा कि, मेरी जमीन को स्थानीय लेखपाल ने किसी और को दिलवा दिया है. शख्स ने कहा कि, मेरे विरोध करने पर लेखपाल कहता है कि, तुमको जो करना है कर लो यह जमीन तुम्हें नहीं मिलेगी.

आधे घंटे में खाली कराइए नहीं तो बैठ जाऊंगी: स्मृति ईरानी

शख्स के जमीन पर कब्जे की बात पर स्मृति ईरानी ने संज्ञान लेते हुए सभी के सामने लेखपाल को जमकर फटकार लगाई. स्मृति ईरानी ने कहा कि, ‘कम्प्लेन करूं क्या आपके खिलाफ? आप क्यों उनको परेशान कर रहे हो. इनकी ही जमीन है न जिसपर घर बना है?’ वहीं मौजूद लेखपाल ने हां में जवाब दिया. सांसद ने फिर उससे कहा, जब आप खुद बोल रहे है कि जमीन इनकी है, फिर आप इनको क्यों परेशान कर रहे है.’ आप लेखपाल है, अमेठी के मालिक नहीं हैं. अभी आधे घंटे में उनकी जमीन को खाली कराइए वरना मैं खुद यहां आकर बैठ जाऊंगी.’

स्मृति ईरानी के ये कहने कि, आधे घंटे में उनकी जमीन को खाली कराइए वरना मैं खुद यहां आकर बैठ जाऊंगी.’ के बाद पीछे खड़े एक युवक ने तंज अंदाज में कहा कि, ‘मैडम बैठ जाइए.’ युवक के इसी जवाब का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

आप भी देखिए वो वीडियो-

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT