ये तो गजब ही हुआ! बीजेपी के ट्वीट को कांग्रेस ने रीट्वीट कर किया ‘सपोर्ट’ पर इसमें पंच है

NewsTak

ADVERTISEMENT

बीजेपी के ट्वीट को कांग्रेस ने रीट्वीट कर किया 'सपोर्ट' पर इसमें पंच है
बीजेपी के ट्वीट को कांग्रेस ने रीट्वीट कर किया 'सपोर्ट' पर इसमें पंच है
social share
google news

Cricket world cup final match: टीम इंडिया आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ी हुई है. इस बीच राजनीति में भी एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिला है. आपने अक्सर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस की सियासी भिडंत देखी होगी. पर रविवार को फाइनल मुकाबले में दोनों दल के बीच एक अलग ही चीज देखने को मिली.

बीजेपी ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया की Come on Team India! We believe in you! यह एक तरह से फाइनल कर रही टीम इंडिया के लिए सपोर्ट ट्वीट था. पर इस कहानी में अभी बहुत कुछ होना बाकी था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा की True that! JEETEGA INDIA. यानी सीधे देखें तो कांग्रेस ने एक तरह से बीजेपी की बात का समर्थन किया. पर देखने वालों को इसमें सियासत भी दिखी.

कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष ने इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (INDIA) बना रखा है. प्रधानमंत्री मोदी इसे तंज में इंडी गठबंधन कहते हैं. इस गठबंधन का स्लोगन ही है जुड़ेगा भारत, जीतेगा INDIA. यानी एक तरह से बीजेपी के ट्वीट के बहाने टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए कांग्रेस सोशल मीडिया टीम ने सियासी पंच भी मारने की कोशिश की है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT