BJP को उम्मीद, तमिलनाडु में अभी भी AIADMK आएगी साथ? निर्मला सीतारमण से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

अभिषेक गुप्ता

ADVERTISEMENT

BJP K Palaniswami
BJP K Palaniswami
social share
google news

तमिलनाडु में AIADMK ने साथ छोड़ दिया है, लेकिन बीजेपी ने उम्मीद नहीं छोड़ी है. बीजेपी को उम्मीद ही नहीं थी कि AIADMK इतना टफ स्टैंड लेगी और गठबंधन ही तोड़ देगी. खबर है कि 2024 के चुनावों को देखते हुए बीजेपी AIADMK के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रही है. दक्षिण भारत से आने वाली नेता और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन से स्टेटस रिपोर्ट भी मांगी गई है.

AIADMK के साथ सुलह का प्लान तैयार कर रही BJP? इनसाइड स्टोरी

– इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बीजेपी ने निर्मला सीतारमन को AIADMK के साथ गठबंधन टूटने पर स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा है. AIADMK के NDA से अलग होने की असल वजह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई को माना जा रहा है. तमिलनाडु के सीएम और DMK प्रमुख MK स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने पिछले दिनों सनातन को लेकर बयान दिया था. उन्होंने सनातन को खत्म करने की बात कही, तो अन्नामलाई ने इसका पुरजोर विरोध किया था और बोलते-बोलते AIADMK के लिए खास अन्नादुराई और जयललिता पर भी बोल बैठे.

– रिपोर्ट के मुताबिक मामला यहीं बिगड़ा और AIADMK ने बीजेपी का साथ ही छोड़ दिया. AIADMK दक्षिण भारत में बीजेपी की सबसे बड़ी सहयोगी दल थी. बीजेपी के लिए अभी दक्षिण भारत में कोई ऐसा दूसरा सहयोगी दल नहीं है, जो इसकी नैया को पार लगा सके. इसीलिए पार्टी के सामने संकट की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. अब बीजेपी डैमेज कंट्रोल की कोशिश में है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT