बीजेपी के करीब हो रहे थे एल्विश यादव, ट्रेजडी हो गई

रूपक प्रियदर्शी

ADVERTISEMENT

एल्विश यादव पर रेव पार्टी के दौरान जहरीले जीवों के जहर का सेवन करने के आरोप लगे हैं
एल्विश यादव पर रेव पार्टी के दौरान जहरीले जीवों के जहर का सेवन करने के आरोप लगे हैं
social share
google news

Bigg Boss Winner Elvish Yadav: एल्विश यादव जहर के खेल में बुरे फंस गए हैं. एल्विश यादव के खिलाफ कोबरा, अजगर जैसे जिंदा जहरीले सांपों की तस्करी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपों को एल्विश यादव ने गलत बताया है लेकिन पुलिस पीछे लगी है. एल्विश के खिलाफ बीजेपी की ही सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल ने शिकायत दर्ज कराई थी. मेनका गांधी एल्विश को सरगना बताते हुए 7 साल के लिए जेल भेजने की मांग कर रही है.

बिग बॉस जीतने के बाद हुए फेमस

बिग बॉस 2 विनर बनने के बाद एल्विश यादव की पापुलरिटी टॉप पर आ गई थी. सोशल मीडिया पर पॉपुलर तो पहले से थे. वहीं से तो बिग बॉस में एंट्री का रास्ता मिला था. एल्विश यादव यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं. उनके दो चैनल हिट चल रहे हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 14 मिलियन प्लस औऱ इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन प्लस सब्सक्राइबर्स हैं. कुल मिलाकर सोशल मीडिया के स्टार हैं एल्विश यादव.

बीजेपी नेताओं के साथ भी नजर आए

इतना हिट स्टार बीजेपी की नजर से कैसे छिपा रहता. बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश और बीजेपी करीब आने लगे. अगस्त में हरियाणा के रहने वाले एल्विश यादव के जश्न में खुद पहुंचे थे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर.  पहले खट्टर और एल्विश की मुलाकात हुई. फिर गुरुग्राम में ग्रैंड इवेंट हुआ तो उसमें भी खट्टर एल्विश यादव के साथ मंच पर दिखे. एल्विश यादव की ताऱीफ में खट्टर ने और खट्टर की तारीफ में एल्विश ने काफी कुछ कहा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा एल्विश स्मृति ईरानी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ भी नजर आ चुके हैं.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एल्विश कहीं पॉलिटिक्स तो जॉइन नहीं कर रहे

यही से ये चर्चा शुरू हुई कि कहीं एल्विश यादव पॉलिटिक्स तो ज्वाइन नहीं कर रहे? कहीं बीजेपी में तो नहीं आ रहे हैं? एल्विश यादव से पूछा जाने लगा तो उन्होंने भी पॉलिटिक्स ज्वाइन करने से इनकार नहीं किया. कहा कि कुछ नहीं सोचा है. जब टाइम आएगा तब देखेंगे. अभी कोई प्लान नहीं हैं.

एल्विश यादव की कई क्वालिटी उनको पॉलिटिक्स और बीजेपी के करीब ले जा सकती है. एल्विश यादव यूथ में काफी पॉपुलर हैं. उनके फैन फॉलोइंग तगड़ी है जिसने पहले उनके सोशल मीडिया चैनल्स को हिट बनाया. फिर बिग बॉस जिताने के लिए भी जोर लगाया. हालांकि आरोप ये भी लगे कि पॉलिटियंश ने उनको बिग बॉस जीतने में मदद की. एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. बिग बॉस में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में आने वाला कोई कंटेस्टेंट विनर बना.

सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी पोलिटिकल

एल्विश यादव जो वीडियोज बनाते हैं उसमें कुछ पॉलिटिकल भी होता है. उनका कंटेट और सोशल मीडिया पोस्ट बीजेपी का समर्थन करने वाले होते हैं. उनके एक्स मतलब नए ट्विटर के बायो में सिर्फ हिंदू लिखा हुआ है. खुद को सनातन धर्म का कट्टर समर्थक बताते हैं. हाल में उन्होंने यूट्यूबर अंकित बैयनपुरिया के साथ वीडियो बनाया है जिन्होंने पीएम मोदी के साथ स्वच्छांजलि कार्यक्रम में श्रमदान किया था.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT