राजस्थान में वोटिंग के बीच ये किसकी तस्वीर लहराने लगे अशोक गहलोत, बगल में खड़ा ये शख्स कौन?

NewsTak

ADVERTISEMENT

राजस्थान में वोटिंग के बीच ये किसकी तस्वीर लहराने लगे अशोक गहलोत?
राजस्थान में वोटिंग के बीच ये किसकी तस्वीर लहराने लगे अशोक गहलोत?
social share
google news

Rajasthan election: राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए गुरुवार को जबर्दस्त वोटिंग चल रही है. इस बीच दोपहर 3 बजे तक राजस्थान में 55.63 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई है. राजस्थान में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ठीक वोटिंग के बीच कुछ ऐसा किया है, जिसकी काफी चर्चा है. अशोक गहलोत अपने साथ एक युवक को लेकर आए और हाथ में उनके तस्वीरों का एक कोलाज दिखा.

इस कोलाज में कोई शख्स है, जिसका चेहरा बुरी तरह झुलसा दिख रहा है. अशोक गहलोत ने इस पूरे मामले का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अशोक गहलोत ने लिखा है, ‘परिणाम ही प्रमाण है! चेहरे के इन गम्भीर जख्मों ने मनीष सामरिया जी को शरीर से कहीं ज्यादा मानसिक जख्म भी दिए. मैंने अपने लंबे राजनीतिक व सामाजिक जीवन में इलाज के महंगे खर्चे की बेबसी को बखूबी महसूस किया है. तभी हम चिरंजीवी को अब ₹25 लाख से दोगुना कर ₹50 लाख करने जा रहे हैं. चिरंजीवी से प्राप्त ₹7.5 लाख के कारण आपको नया जीवन और चेहरा मिल सका इसके लिए मैं स्वयं को सौभाग्यशाली समझता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है बस ऐसे ही समर्पित भाव से आप सबकी सेवा कर सकूं.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़ित युवक को साथ लाए गहलोत

इस वीडियो में गहलोत के बगल में जो युवक खड़ा नजर आ रहा है, असल में वही मनीष सामरिया हैं. मनीष ही वह पीड़ित युवक हैं जिनके चेहरे पर जख्म थे. मनीष को चिरंजीवी योजना के तहत मुफ्त में इलाज मिला. सीएम के दावे के मुताबिक इस योजना से मनीष को 7.5 लाख रुपये का इलाज मिला. गहलोत इस बार विधानसभा चुनाव में चिरंजीवी योजना का जमकर प्रचार कर रहे हैं.

वोटिंग के बीच सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान नें उनकी सरकार के लिए अंडर करंट है और राज्य में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनेगी. इसपर राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि, ‘मैं उनसे सहमत हूं। वास्तव में ‘अंडर करंट’ है लेकिन भाजपा के पक्ष में है. तीन दिसंबर को कमल खिलेगा.’ राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे बाकी के चार राज्यों के साथ 3 दिसंबर को आएंगे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT